खबर अभी अभी

यू पी में एक और रेल हादसा कैफियात एक्सप्रेस डंपर से टकरानी

कानपुर और इटावा के बीच औरैया जिले में एक और रेल दुर्घटना की खबर आ रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक आजमगढ़ से दिल्ली आ रही 12225 (अप) कैफियत एक्सप्रेस औरैया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. दुर्घटना की वजह से ट्रेन के इंजन सहित 10 डिब्बे पटरी से उतर गए. घटना में कम से कम 20 से 25 लोगों के घायल होने की खबर है. उत्तरी-मध्य रेलवे के सीपीआरओ बिजय कुमार के मुताबिक दुर्घटना में घायल 14 लोगों को औरैया सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके मुताबिक दुर्घटना में अब तक किसी भी यात्री के मारे जाने की पुष्टि नहीं हुई है. इसी बीच दिल्ली से मेडिकल रिलीफ ट्रेन भी मौके के लिए रवाना कर दी गई है.
जानकारी के मुताबिक यह ट्रेन हादसा रात करीब 2 बजकर 40 मिनट पर हुआ. बताया जा रहा है कि ट्रेन एक डंपर से टकरा गई. अछल्दा और पाता रेलवे स्टेशन के बीच एक मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर रेल फाटक पार कर रहे एक डंपर से ट्रेन का इंजन टकरा गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए. बताया जा रहा है कि डंपर चला रहे ड्राइवर को नींद आ जाने के चलते यह भीषण दुर्घटना घटी. डंपर फ्रेट कोरिडोर के लिए काम कर रहा था.
रेल दुर्घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के बड़े अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं. राहत और बचाव कार्य जारी है. यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से इस घटना को लेकर जो जानकारी साझा की गई है उसके मुताबिक सभी यात्री सुरक्षित हैं. बता दें कि अभी शनिवार को ही पुरी से हरिद्वार जाने वाली उत्कल एक्सप्रेस मुजफ्फरनगर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी.
रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
FD: 05278-222603
SHG: 9794839010
LKO:9794830975
LKO:0522-2237677
ये हैं महत्वपूर्ण नंबर

About राम किशोर

Kabir Kiran news reporter Etawah Contact: Website | Facebook | Twitter | Google+ | More Posts

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


Powered By Indic IME