खबर अभी अभी

मिर्जापुर :बाहर से दबा लिखने पर विधायक नाराज

कबीर किरण न्यूज संवाददाता, मीरजापुर: नगर विधायक रत्नाकर मिश्र शुक्रवार की रात अचानक मंडलीय अस्पताल धमके । यहां उनसे वार्ड में भर्ती कई मरीजों ने बाहर की दवा मंगाने की शिकायत की। इस पर उन्होंने सीएमओ और एसआइसी को तलब कर लिया। बाहर की दवा मंगाने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। विधायक के अस्पताल में रहने के दौरान कर्मचारियों में अफरा तफरी का माहौल रहा।

मंडलीय अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती एक बच्चे की मां ने विधायक से गुहार लगाई थी कि उसके बच्चे के इलाज के लिए सभी दवाएं बाहर से मंगाई जा रही हैं। अब उसके पास पैसा नहीं है कि वह बाहर की दवा खरीद कर बच्चे का इलाज करा सके। इस पर विधायक रात नौ बजे अचानक अस्पताल के बर्न वार्ड में पहुंचे। यहां का एसी खराब था। दवा के बारे में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों से पूछताछ की तो वे बाहर से दवा मंगाने का कोई समुचित कारण नहीं बता पाए।

विधायक की सूचना पर सबसे पहले सीएमओ डा. उमेश ¨सह यादव और फिर अस्पताल के एसआइसी डा. केएन पांडेय पहुंचे। उन्होंने बताया अस्पताल में सभी रोगों की दवाएं पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हैं। इस पर विधायक ने बाहर से दवा मंगाने वाले डाक्टर और कर्मचारियों की पहचान कर कार्रवाई करने के साथ ही बर्न वार्ड के खराब पड़े एसी को ठीक कराने का निर्देश दिया।

About राम किशोर

Kabir Kiran news reporter Etawah Contact: Website | Facebook | Twitter | Google+ | More Posts

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


Powered By Indic IME