खबर अभी अभी

हिसार में सन्त रामपाल समर्थकों को पुलिस ने ग्यापन देने पर रोका और समर्थको पर लाठीया भाजी

kabirkiran kabir kiran news kabirkirannews kabirkiran.com

kabir kiran news kabirkirannewshisar2
हिसार ज्ञापन देने जा रहे संत रामपाल जी के भगतो को रोका पुलिस के अत्याचार और अभ्रदता की ताजा कहानी…
कल(25 मार्च) की पेशी पर पुलिस ने 64 भगतों को पकडा था …पुलिस के अत्याचार और अभ्रदता की कोई सीमा नहीं थी…पुलिस वालो ने बहुत गन्दी भाषा बोली, गालियाँ उनके मुँह पर थी। भगतों के साथ मारपीट की गई, कुछ भगतों के तो कपडे खुलवाकर मारा। कुल 64 भगतों में से 40 भगत शाम तक छूट गये थे और 24 भगतों पर केस बनाया गया।
ःसन्त राम पाल अनुयाई

25 मार्च 2016हिसार.
हरियाना पेशी के दौरान भिड़े पुलिस और जगत गुरू तत्व दर्शी संत रामपाल जी महाराज जी के स मर्थक, 3 पुलिस वाले घायल
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~हिसार।

हिसार में शुक्रवार सुबह जगत गुरू तत्व दर्शी संत रामपाल जी महाराज जी के समर्थकों और पुलिस के बीच टकराव हो गया, जिसमें तीन पुलिस वालों के घायल होने का समाचार है। घायलों को यहां के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, वहीं जगत गुरू तत्व दर्शी संत रामपाल जी महाराज जी के 24 समर्थकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार बरवाला स्थित सतलोक आश्रम में कथित तौर पर हत्याओं के मुकदमा नंबर 429 और 430 में शुक्रवार कोजगत गुरू तत्व दर्शी संत रामपाल जी महाराज जी की पेशी थी।
– इसको लेकर गुरुवार शाम को ही यहां सेंट्रल जेल के सामने स्थित मैदान में जगत गुरू तत्व दर्शीसंत रामपाल जी महाराज जी केसमर्थकों ने आना शुरू कर दिया था।
– शुक्रवार को सुबह करीब 8 बजे करीब 5 से 6 हजार की संख्या में जगत गुरू तत्व दर्शी संत रामपाल जी महाराज जी के समर्थक मैदान में जमा हो चुके थे, जो यहां की सेंट्रल जेल नंबर 2 के सुपरिंटेंडेंट के खिलाफ डीसी को ज्ञापन सौंपने जा रहे थे।
– पुलिस ने इन लोगों को रोकने की कोशिश की, लेकिन आजाद नगर फाटक के पास पुलिस बल कम पड़ जाने कीवजह से जगत गुरू तत्व दर्शी संत रामपाल जी महाराज जी के समर्थक हावी हो गए
– आरोप लगाया है कि इन्होंने पुलिस वालों के डंडे छीनकर उनकी पिटाई शुरू कर दी, इतना ही नहीं पुलिस पर पथराव भी किया।
– इसके बाद सूचना पाकर डीएसपी जयपाल व अन्य अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जिन्होंने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद गुस्साए जगत गुरू तत्व दर्शी संत रामपाल जी महाराज जीसमर्थकों को समझा-बुझाकर काबू किया।- इसके बाद जगत गुरू तत्व दर्शी संत रामपाल जी महाराज जी के समर्थकों ने लघु सचिवालय जाकर डीसी की गैरमौजूदगी में उनके पीए को अपना मांगपत्र सौंपा। उनका कहना है कि जेल के सुपरिंटेंडेंट शमशेर सिंह दहिया जगत गुरू तत्व दर्शी संत रामपाल जी महाराज जीको अनावश्यक तौर पर प्रताड़ित करते हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए और जगत गुरू तत्व दर्शी संतरामपाल जी महाराज जी को यहां से दूसरी जगह शिफ्ट किया जाए।
– ज्ञापन सौंपने के बाद पुलिस ने जगत गुरू तत्व दर्शी संत रामपाल जी महाराज जी के समर्थकों की भीड़ को आजाद नगर मैदान में भेज दिया, वहीं इनमें से हरियाणा, पंजाब, राजस्थान व आसपास के राज्यों के 24 अनुयायियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।- दूसरी तरफ कॉन्स्टेबल संदीप सहित तीनों घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में दाखिल करवा गया, जहां उनकी हालत में सुधार है। साथ ही तनाव के मद्देनजर पुलिस बल मौके पर तैनात है।

About SOBH NATH

कबीर का सन्देश (KABIR KA SANDESH) ऐसा सच जो भौतिकवाद को नस्ट कर के जीने की नई राह दिखाता , जिंदगी जीने की कला का पुनर्वालोकन सृजन करहता हुआ आपके रूबरू हुआ , KABIRKIRAN.COM विश्र्व के हर बुद्धिजीवी को समर्पित समाचार पत्र जो हर पहलु से आप से सरोकार रखता है , पढ़े ,पढ़ाएं , जीवन की नई शुरुआत की बुनियाद बनायें ! Contact: Website | More Posts

11 Comments on हिसार में सन्त रामपाल समर्थकों को पुलिस ने ग्यापन देने पर रोका और समर्थको पर लाठीया भाजी

  1. बहुत अत्याचार हुआ भाई भगतो के साथ

  2. Rajkumar das // March 27, 2016 at 3:54 am // Reply

    Sat Saheb ji भक्तों के साथ गलत हुआ है पुलिस अपना का ढंग से नहीं कर रही भक्तों को तुम शांति बनाए रखना और गुरु जी पर भरोसा बनाए रखना और अपनी भक्ति को कभी कम मत होने देना भक्ति करो सब देख रहा है मालिक कौन गलत है कौन सही है तुम अपना विश्वास मत टूटने देना सत साहिब सत साहिब जय हो बंदी छोड़ सत रामपाल जी महाराज की जय हो कबीर परमेश्वर की सत साहिब सत साहिब

  3. Bahut galat hua hai, police galat karti hai aisi ghtna ki jitni ninda karo utni kam hai.
    Sat sahib

  4. sachin rajput // May 2, 2016 at 12:07 pm // Reply

    भारत जैसे देश मे संतो पर अत्याचार होना बडी शरम की बात है क्योकि संत रामपाल जी महाराज के अनुयाई शांति के साथ हरियाणा सरकार के दोरा किये गये अत्याचारो के खिलाप बडी नमृता से C b I जॉच के लिए रैलिया निकालते है जिससे सच्चाई समाने आ सके पर पुलिस का रैवया गलत है क्योकि वहा विना मतलव के अनुयाई को परेशान करती है संत रामपाल जी महाराज वहा संत जो समाज मे पांखड , कुरितयो को समाप्त करके सभ्य भारत वनाना चाहते है ऐसा भारत जिस पर हमे गरव हो सके जिससे हम दिल से कह सके मेरा भारत महान~ सत् साहेब

  5. सत साहेब
    सच्चाई की जीत होगी !

  6. जय हो गुरू देव की

  7. HHIS I should have thgohut of that!

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


UA-75918416-1